जेएनयू को साम्प्रदायिक राजनीति की भट्टी में नहीं जलने देंगे- MSO

0
85

6 दिसंबर, नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े मुस्लिम छात्र संगठन मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइज़ेशन ऑफ इंडिया यानी एमएसओ ने जेएनयू में हिंसा की कड़ी भर्त्सना करते हुए छात्रों और शिक्षको पर हमला करने वालों पर फौरन कार्यवाई करने की माँग की है। संगठन ने यहाँ पत्रकारों से बातचीत में कहाकि यह सोची समझी राजनीति के तहत गुंडई की गई है जिससे ना सिर्फ यूनिवर्सिटी की छवि को ख़राब किया जा सके बल्कि इसकी आंच पर राजनीतिक रोटी भी सेकी जा सके।
संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुजात अली क़ादरी ने पत्रकारों से कहाकि जेएनयू में छात्रों और शिक्षको पर जिस तरह से गुंडो ने कैम्पस मे घुस कर हमला किया है वो घोर निंदनीय है और इस प्रकरण मे पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नज़र आती है। कादरी ने कहाकि में दोषी लोगो को फौरन गिरफ्तार किया जाए, घायल छात्रों का इलाज किया जाए और उन्हें मुआवज़ा दिया जाए।

एक सवाल के जवाब में क़ादरी ने कहा कि चुनावों के मद्देनज़र भारतीय जनता पार्टी यदि जेएनयू को राजनीतिक इस्तेमाल के लिए बर्बाद करना चाहती है तो इसे जेएनयू के छात्र और भारत की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहाकि भारतीय जनता पार्टी जेएनयू का राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है, दिल्ली विधानसभा चुनाव सामने हैं, सीएए पर केंद्र सरकार बिलकुल बैक फुट पर है साथ ही मोदी सरकार ने बेरोजगारी, मंहगाई और किसानो की समस्या पर कुछ किया नहीं है इसलिए जेएनयू से ध्रुवीकरण कर राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here