एमएसओ के मुखपत्र ‘The REVIVAL’ की एडिटोरियल बोर्ड की हुई बैठक

0
111

नई दिल्ली: मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (एमएसओ) के मुखपत्र The Revival की संपादकीय बोर्ड की मंगलवार को ज़ूम एप्प के जरिये ऑनलाइन बैठक हुई। जिसमे आगामी अंक के प्रकाशन के लिए एडिटोरियल बोर्ड का गठन किया गया।

एमएसओ के राष्ट्रोय अध्यक्ष शुजाअत अली कादरी ने बताया कि देश की सबसे छात्र मुस्लिम संगठन 2021 के आगमन के साथ ही अपना मुखपत्र The Revival का नया अंक लाने जा रहा है। जो तीन भाषाओं इंग्लिश, हिन्दी और उर्दू में प्रकाशित होगा। The Revival हर माह ऑनलाइन प्रकाशित किया जाएगा।

उन्होने बताया कि एडिटोरियल बोर्ड की बैठक में जेएनयू के रिसर्च स्कॉलर इमरान मिसबाही को संपादक पद की ज़िम्मेदारी सौंपी गई। साथ ही वह इंग्लिश सेक्शन को भी संभालेंगे। उर्दू सेक्शन की ज़िम्मेदारी जामिया मिल्लिया से एमफिल कर रहे मुदस्सिर जामाई को दी गई। जो मुखपत्र के उप संपादक भी होंगे।

इसके अलावा हिन्दी सेक्शन दिलशाद नूर के जिम्मे होगा। उन्हे संगठन की गतिविधियों के खबरों को भी संकलित करना होगा। साथ ही करियर गाइडेंस सेक्शन मजहर सुब्हानी के अंतर्गत रहेगा। शुजाअत अली कादरी सहित ये दोनों एडिटोरियल बोर्ड में सदस्य रहेंगे। ग्राफिक डिजायनर का पद जीशान संभालेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here