मंदसौर में MSO कार्यकर्ताओं ने गरीबों के बीच बांटे कंबल

0
177

मंदसौर/भोपाल: मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया (MSO) की मंदसौर यूनिट की और से सर्दी के मौसम को देखते हुए जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया।

एमएसओ मंदसौर यूनिट के जिला अध्यक्ष मौलाना मुहम्मद वसीम मिस्बाही साहब ने बताया कि संगठन के द्वारा पूरे देश में गरीबों और जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत देश की विभिन्न हिस्सों में एमएसओ की शाखाओं के द्वारा गरीबों के बीच कंबल बांटे जा रहे है।

उन्होने कहा कि एमएसओ यूनिट के द्वारा शुक्रवार को बड़ी संख्या में कंबल बांटे गए। उन्होने बताया कि इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का भी पूरी तरह से पालन किया गया। साथ ही बुजुर्गों से कोरोना महामारी के बीच स्वयं का ख्याल रखने की भी अपील की गई।

मिस्बाही साहब ने बताया कि युवाओं की तुलना में बुजुर्गों को इस सर्दी के मौसम में अपना अधिक ख्याल रखने की जरूरत है। उन्होने कहा कि बुजुर्गों को गर्म कपड़े पहनकर न खुद को सर्दी से बचाना चाहिए। बल्कि गर्म पेयपदार्थ का भी सेवन करते रहना चाहिए। ताकि शरीर में एनर्जी बनी रहे। साथ ही उन्होने सभी लोगों से मास्क पहनने को अपने जीवन का अंग बनाने की भी बात कही।

इस मौके पर हाफिज ओ कारी शहादत हुसैन साहब, ताहिर भाई, मोहसिन भाई, अब्दुल रऊफ मदारपुरा, मोईन अली, इल्यास भाई, शाहरुख भाई और MSO के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here