MSO की रामपुर यूनिट का गठन, मुफ्ती अजीम अजहरी बने जिलाध्यक्ष

0
68

रामपुर: मुस्लिम स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया की गुरुवार को एक वर्चुअल मीटिंग हुई। जिसमें भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। मीटिंग की शुरुआत कुरान की तिलावत से हुई।

एमएसओ उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष मौलाना आरिफ बरकाती ने एमएसओ की खिदमत पर रोशनी डाली और प्रदेश भर में सर्दियों के मौसम में एमएसओ के जिम्मेदारों द्वारा कंबल वितरण, खाना वितरण इत्यादि ख़िदमात को सराहा और ज्यादा सक्रिय रहने की सलाह दी।

मौलाना ने रामपुर यूनिट का गठन कर जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी मुफ्ती अजीम अजहरी को दी तथा ज़िला उपाध्यक्ष मौलाना फुरकान मुफ्ती वसीम खान एवं मौलाना अब्दुल रऊफ साहब को बनाया गया। कोषाध्यक्ष मौलाना रिजवान साहब और  जनरल सेक्रेटरी जैनुल आबिदीन व कैंपस सेक्रेटरी हैदर अली को चुना गया। ज्वाइंट सेक्रेट्री की ज़िम्मेदारी मौलाना सैयद गुलवेज मियां मौलाना शाहबाज जमाली व मौलाना मुराद साबरी को दी गई।

जिला अध्यक्ष मुफ्ती अजीम अजहरी ने कहा कि हिंदुस्तान में छात्र एवं गरीबों के हित में काम करने वाली यह संस्था पहले से कहीं ज्यादा सक्रिय एवं कार्यरत है अंत में समस्त पदाधिकारियों ने न प्रदेश उपाध्यक्ष को विश्वास दिलाया कि वे इस संस्था के बैनर तले देश हित में कार्य करेंगे इस वर्चुअल मीटिंग का संचालन मुफ्ती वसीम खान ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here