एमएसओ ने किया निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

इंदौर। मुस्लिम स्टूडेंट्स आर्गेनाइजेशन ऑफ़ इण्डिया की इन्दौर यूनिट द्वारा डॉ सालिक के मार्गदर्शन में शैख हबीब हॉस्पिटल (एस एच) हॉस्पिटल देवास एवं के सहयोग से शहर के तीन इमली चौराहा कोहिनूर कालोनी में एसएच हॉस्पिटल के बाहर रविवार को एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

चिकित्सा शिविर का उद्घाटन डॉ अविनाश पटवारी, डॉ एजाज अली और एस एच हॉस्पिटल डॉयरेक्टर शाहजाह अंसारी ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर आये हुए डॉक्टरों का स्वागत यूनिट मेंबर्स ने गुलाब और संस्था पत्र दे कर किया।
इस मौके पर डॉ विरेन्द्र ने यूनिट के कार्य की सराहना करते हुवे कहा कि समाज मे ऐसे शिविर का आयोजन होते रहना चाहिए जिससे जरूरत मंद और मरीजो को सही सलाह और इलाज मिल सके।

शिविर में डॉ अविनाश पटवारी और डॉ विरेन्द्र राजगीर के नेतृत्व में चिकित्सकों की टीम ने आने वाले लोगों की ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर जांच के साथ साथ परामर्श और रोगों से बचाओ हेतु भी जानकारी दी। इसके बाद रोगियों को नि:शुल्क दवाइयों का वितरण किया गया। मुफ्त चिकित्सा शिविर में तकरीबन 110 लोगों ने फायदा हासिल किया।

शिविर में विशेष तौर पर डॉ शिवानी मोर्या, डॉ सुधीर मौर्या डॉ ललिता, डॉ नेहा, , डॉ शाहरुख, डॉ अनस आमिर, के साथ डॉ गुलफाम खान, डॉ रिज़वान अंसारी, डॉ सम्मी अहमद,, डॉ सुल्तान, डॉ बरीरा, डॉ सजीना, ने सेवाएं दी। एस एच हॉस्पिटल के स्टॉफ तस्लीम अली, अल्फिया अंसारी, पलक, आरती, सुमन, आदि मौजूद रहे। इंदौर यूनिट से आमिर मुल्तानी, ताहा अंसारी, बिलाल शैख, मौजूद रहे जानकारी इकरार अशरफी ने दी।

Latest articles

46,417FansLike
5,515FollowersFollow
6,254FollowersFollow

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

46,417FansLike
5,515FollowersFollow
6,254FollowersFollow

Events