ईद मिलन के मौके पर मुल्क में अमन और शांति के लिए की गई दुआ

कानपुर – देश के सबसे बड़े छात्र संगठन मुस्लिम स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया कि कानपुर यूनिट के प्रेसिडेंट मुहम्मद वासिक बेग बरकाती के घर पर आज 8 मई को ईदमिलन समारोह का प्रोग्राम हुआ जिसमें कानपुर शहर के मशहूर ओलमा किराम शोरा इज़ाम वह दानिश्वर हज़रात ने शिरकत फरमाई, मुख्य रूप से एम.एस.ओ. के नेशनल प्रेसिडेंट डॉक्टर मुदस्सिर अशरफी साहब तशरीफ लाये।

 प्रोग्राम की निज़ामत शमीम अशरफी साहब ने की, प्रोग्राम का आगाज़ हाफिज़ मोनिस चिश्ती साहब ने कुरान शरीफ की आयत पढ़कर किया इसके बाद अदनान बरकाती, उमैर बरकाती, गुलाम मुस्तफा, कलीम दानिश ने नातिया कलाम पेश किए उसके बाद मुख्य वक्ता एम.एस.ओ. के नेशनल प्रेसिडेंट मुदस्सिर अशरफी साहब का खिताब हुआ।

अशरफी साहब ने एम.एस.ओ. कानपुर यूनिट के सभी पदाधिकारियों को ईद की मुबारकबाद दी और एसोसिएशन के कामों को आगे बढ़ाने की सलाह दी, अशरफी साहब ने कहा लोगों के काम आओ लोगों की मदद करो गरीबों का सहारा बनो गरीब बच्चों की पढ़ाई में मदद करो और अपनी मिल्लत व अपने मुल्क के खिदमतगार बनो। इसके बाद सलातो सलाम हुआ व मुल्क में अमन व शांति के लिए दुआ की गई।

प्रोग्राम में मुख्य रूप से वासिक बेग बरकाती, साकिब बरकाती, सोहेल बरकाती, वामिक बेग, फैज़ बेग, युसूफ नवाब, अब्दुल अली, अज़ीज़ अहमद चिश्ती आदि लोगों ने शिरकत फरमाई।

Latest articles

46,417FansLike
5,515FollowersFollow
6,254FollowersFollow

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

46,417FansLike
5,515FollowersFollow
6,254FollowersFollow

Events