MSO द्वारा जरूरतमंदों में बांटी गए गर्म कपड़े : हसन एहसानी

कौशाम्बी

मुल्क के सबसे बड़े मुस्लिम छात्र संगठन एम० एस० ओ० ( मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गनाइजेशन ऑफ इण्डिया) के बैनर तले अल्पसंख्यक दिवस के मौके पर मंझनपुर चौराहे, जिला पंचायत गेट पर मुफ़्त कपड़े स्वेटर वितरण का कैम्प लगा, जिससे ज़रूरत मंद कपड़े व स्वेटर पा कर चेहरे खिल उठे !

वहां मौजूद एम० एस० ओ० कौशाम्बी यूनिट के अध्यक्ष हसन एहसानी ने बताया कि प्रदेश में ठंड का प्रकोप बढ़ता देख एम० एस० ओ० ने प्रदेश भर में राहत सामग्री पहुंचाने का आवाहन किया था इसी कडी में हमने इलाके में अभियान चलाकर गरीब मजदूर व पिछड़े वर्ग तक स्वेटर जैकेट कपड़े इत्यादि पहुंचाने का काम किया है और कहा कि पिछले वर्षों से कार्य करते चले आ रहे हैं आगे भी बगैर किसी स्वार्थ के यह काम जारी रहेगा

इस मौके पर अन्य एम० एस० ओ० के कौशाम्बी यूनिट के पदाधिकारी भी मौजूद रहें जिनका कहना है कि हम हमेशा समाज के लिए इस तरह के काम करते रहेंगे है, इस साल और सीज़न का अल्पसंख्यक दिवस पर लगाया गया ये ऐसा पहला कैंप है आगे भी लगता रहेगा ! वहा मौजूद लोगों ने इस काम को खूब सराहा और कहा की इस तरह के काम होते रहना चाहिए !!

इस मौके पर मोहम्मद क़ासिम, मुसर्रत, (समदा) शमशेर अली (खोराओं), जैन, समर, अहमद (फ्लावर्स), सद्दाम भाई आदि लोग मौजूद रहें !

Latest articles

46,417FansLike
5,515FollowersFollow
6,254FollowersFollow

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

46,417FansLike
5,515FollowersFollow
6,254FollowersFollow

Events